अखिलेश का पीएम मोदी पर प्रहार, ये ऐसी मिलावट, कौन कहां मिट जाएगा नहीं पता

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्षी गठबंधन को 'महामिलावट' बताने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को कहा है कि, यह ऐसी मिलावट है कि कौन कहां मिट जाएगा, किसी को पता नहीं. अखिलेश ने यहां प्रेस वार्ता  में पीएम मोदी द्वारा बार-बार विपक्षी गठबंधन को ‘महामिलावट’ करार देने सम्बन्धी सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि 'यह एक ऐसी महामिलावट है यह, जिसमे कौन कहां मिट जाएगा किसी को नहीं पता.' 

मूर्तियों पर खर्च किए गए पैसे लौटाने को लेकर बसपा नेता ने दिया बड़ा बयान

अखिलेश ने कहा है कि, केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जनता से किए गए वादे निभाने में बुरी तरह विफल रही है. इस बार लोकसभा चुनाव में जनता, भाजपा के विरुद्ध 'विद्रोह' करेगी. उल्लेखनीय है कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा के खिलाफ चल रही महागठबंधन बनाने की कोशिशों पर कटाक्ष करते हुए शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में जनता से इस ‘महामिलावट’ के प्रति सचेत रहने के लिए कहा था. 

बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह

पीएम मोदी ने कहा था कि, अगर किसी कारणवश उनकी पार्टी वापस सत्ता में नहीं आ पाती है तो, मतदाताओं को इस महामिलावट से  सावधान रहना होगा. प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को लोकसभा में भी ‘महामिलावट’ वाला बयान दिया था. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा है कि आज किसान सबसे अधिक संकट में हैं. सरकार ने ना तो उनका कर्ज माफ किया है और ना ही उनसे किया गया कोई दूसरा वादा ही पूरा किया है.  

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: लालू के तीखे बोल- ''का हो नीतीश, कुछ शरम बचल बा की नहीं''

कुमारस्वामी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने विस अध्यक्ष को दिया 50 करोड़ का ऑफर

गिरिराज सिंह ने ममता को बताया 'पूतना', कहा घुसपैठियों का समर्थन करने वाली 'लक्ष्मी बाई' नहीं हो सकती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -