रथ यात्रा की बस हुई ख़राब, दूसरी कार से रवाना हुए अखिलेश

लखनऊ : सीएम अखिलेश यादव की बहुप्रचारित रथ यात्रा की बस सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के द्वारा हरी झंडी दिखाने के बाद थोड़ी दूर ही चल पाई कि उसमें उसमें तकनीकी खराबी आ जाने से बस आगे नहीं जा सकी. आखिर सीएम अखिलेश यादव को दूसरी कार से अपने गन्तव्य की ओर रवाना होना पड़ा. बता दें कि आज सुबह ही सीएम अखिलेश की विकास रथ यात्रा को सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था, जिसमें अखिलेश यादव के चाचा और प्रदेश सपा अध्यक्ष शिवपाल यादव भी शामिल हुए थे और उन्होंने अखिलेश यादव को उनकी इस रथ यात्रा के लिए शुभकामनाएं भी व्यक्त की थी.

हालांकि यह अलग बात है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में अपने चाचा शिवपाल के लिए एक शब्द भी नहीं कहा, जो मनभेद की तरफ इशारा कर रही है, जबकि सपा द्वारा यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि अब सपा में सब कुछ ठीक हो गया है.

यहां अब सवाल यह उठ रहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का विकास रथ तो चन्द कदम चलकर ही खड़ा हो गया. यात्रा के पारम्भ में ही विघ्न आ गया तो देश के सबसे बड़े राज्य के पूरे भू भाग को सीएम अपनी निर्धारित अवधि में जनता से कैसे संपर्क कर पाएंगे और अपने कार्यकाल में यूपी में हुए विकास को कैसे बता पाएंगे, जबकि विकास के मुद्दे पर ही यह रथ यात्रा निकाली जा रही है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -