CM ने अपनी ही पार्टी के बाहुबली सांसद को क्यों धकेला ?

लखनऊ : उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया यूजर का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो में वो अपनी ही पार्टी के पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद को धक्का देते हुए दिख रहे है। एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान जब अतीक अखिलेश से कुछ बात करने आते है, तो वो उन्हें हाथ से पीछे धकेल देते है।

इसके बाद अखिलेश एक अन्य विधायक पर गुस्से भरे लहजे में कुछ कहते हुए भी दिख रहे है। सीएम की नाराजगी के बाद उनके सुरक्षा कर्मी अतीक को हाथ बढ़ाकर पीछे खींचते हुए दिख रहे है। हांला कि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हजारों की भीड़ के सामने सीएम अखिलेश अतीक से क्यों नाराज़ होकर उनके साथ बेरुखा बर्ताव कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि चुनाव से ठीक पहले सार्वजनिक मंच पर बाहुबली छवि के नेता को झिड़ककर सीएम अखिलेश यादव यह संदेश देना चाहते हैं कि उनकी पार्टी में अब दागी नेताओं को पहले जितनी तवज्जों नहीं मिल सकेगी। 28 मई को अखिलेश यूपी के कौशांबी में एक सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे थे।

वहां उन्हें करीब ढाई दर्जन योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करना था। सीएम के साथ पार्टी के कई नेताओं के साथ अतीक भी मंच पर मौजूद थे। अतीक सीएम के पास आकर उनके कान में कुछ कहने की कोशिश करते है, लेकिन सीएम उनकी बातों को अनसुना कर उन्हें पीछे धकेल देते है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -