'CM को भाजपा ने पहले ही घर भेज दिया..', योगी को गोरखपुर से उम्मीदवार बनाए जाने पर बोले अखिलेश
'CM को भाजपा ने पहले ही घर भेज दिया..', योगी को गोरखपुर से उम्मीदवार बनाए जाने पर बोले अखिलेश
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को भाजपा के उम्मीदवारों की सूची जारी किए जाने पर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि सीएम योगी को पहले ही भाजपा ने घर भेज दिया। दरअसल, भाजपा ने सीएम योगी को उन्हें गृह क्षेत्र गोरखपुर से उम्मीदवार बनाया है।  वहीं अखिलेश ने कहा कि, भाजपा ने जिनका टिकट काटा है, उन नेताओं को सपा में जगह नहीं मिलेगी. योगी को अब गोरखपुर में ही रहना पड़ेगा. 

अखिलेश ने कहा कि ये पांच वर्षों में बिजली कारखाने का नाम नहीं रट पाए और इन्हें सपा के 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के वादे से समस्या है. हम प्रोग्रेसिव पॉलि‍टिक्‍स कर रहे हैं और लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं. सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा हिटविकेट हो चुकी है. वो आउट होकर पवेलियन से बाहर चले गए हैं. अखिलेश ने कहा कि जो सीएम अपने घर में मेट्रो नहीं चला पाया, बिजली नहीं दे सका, उसे सपा सबक सिखाएगी. इसी के साथ सपा मुखिया ने यह दावा भी किया कि वो गोरखपुर में सभी सीटें जीतेंगे. 

निर्वाचन आयोग के नोटिस पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आग्रह करता हूं कि आयोग के दिशानिर्देश और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें. मैंने सुना है कि एक नोटिस हमारे कार्यालय पर भी चस्पा किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि मैं भाजपा को बता दूं कि मैं अब और भाजपा विधायकों को अपनी पार्टी में नहीं लूंगा. अब वो चाहें तो किसी का भी टिकट काट सकते हैं. 

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

लद्दाख में नौकरी के लिए अनिवार्य थी 'उर्दू' भाषा, अब मोदी सरकार ने बदल दिया नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -