अखिलेश यादव ने मौलानाओं से की मुलाकात, भाजपा शासन पर कहा कुछ ऐसा
अखिलेश यादव ने मौलानाओं से की मुलाकात, भाजपा शासन पर कहा कुछ ऐसा
Share:

उत्तरप्रदेश की लोकप्रिय पार्टी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भाजपा राज में हर व्यक्ति परेशान है. आज मुल्क के हालात ठीक नहीं हैं, हर कोई बेचैन है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) समाज को बांटने और उत्पीड़न करने वाले कानून हैं. इनके विरुद्ध जनता की अहिंसक आवाज को भी दबाया जा रहा है. संविधान और देश बचाने के लिए सपा प्रतिबद्ध है.

श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाशोत्सव की झांकी में हत्यारे का पोस्टर आया नजर

गुरुवार को अखिलेश यादव प्रदेश कार्यालय में अयोध्या से आए महंतों व मौलानाओं से मिल रहे थे. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनने पर भगवान श्रीराम की नगरी में मठ-मंदिर, मस्जिद-गुरुद्वारा, गिरजाघर और आश्रमों पर कोई टैक्स नहीं लगेगा. उन्होंने अयोध्या धाम की पत्रिका 'सवेरा एक संकल्प' का भी विमोचन किया. यह पत्रिका पर्यावरण संरक्षण, पक्षी संरक्षण तथा पौधारोपण के लिए समर्पित है.

Rajasthan Child Deaths: चिकित्सा मंत्री ने बताई बच्चों की मौत की वजह, दंग रह गई जनता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मौके पर साधु-संतों व मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा कि 'समाजवादी सरकार का काम बोलता है, भाजपा सरकार में नेता बोलते हैं.' अखिलेश से मिलने वालों में अयोध्या के महंत दिलीप दास, हेमंतदास, राजीव लोचन शरण, प्रिया प्रीतम शरण, हरिमोहन शरण, राम प्रकाश शरण, बालरामयोगी रामदास, राघवाचार्य, राजकुमार दास, राजीव त्रिपाठी प्रमुख थे. यह सब पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय के साथ लखनऊ आए थे. वहीं, जिला काजी मुफ्ती मेराज के साथ मौलाना मोहसिन, मौलाना फैसल, मुफ्ती शमसुल कमर, मौलाना सिराज, नायब काजी मुफ्ती रफीउनजमा, मौलाना सलमान, मोइनुद्दीन सहित कई अन्य शामिल थे.

CM मनोहर लाल अपने ही गृहमंत्री की बयानबाजी से परेशान!, हाईकमान से मुलाकात के लिए नई दिल्ली हुए रवाना

जम्मू कश्मीर में सरकार के कामकाज की जानकारी ले सकता है भारत का कोई भी नागरिक

भारतीय विज्ञान कांग्रेस के 107वें सत्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, किसानों को दे चुके है नए साल का तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -