अखिलेश यादव ने केसीआर से मुलाकात की और राष्ट्रीय मुद्दों पर की बात

नई दिल्ली: आमजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) से मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की।

 केसीआर राष्ट्रीय राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए देश के एक सप्ताह के दौरे के हिस्से के रूप में दिल्ली में हैं। यादव ने इस शहर में तुगलक रोड पर अपने सरकारी आवास पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री केसी रामाराव से मुलाकात की। फिलहाल उनकी मुलाकात हो रही है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, दोनों नेता कई राष्ट्रीय मुद्दों को संबोधित कर रहे हैं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार, वह राजनीतिक, मीडिया और आर्थिक विशेषज्ञों के साथ बैठक करेंगे, साथ ही उन सैनिकों के परिवारों को सहायता प्रदान करेंगे जो ड्यूटी के दौरान मारे गए हैं। राव उन लोगों के परिवारों से भी मिलेंगे जो "किसानों के अधिकारों की लड़ाई" में केंद्र से लड़ते हुए मारे गए थे।

राव उन 600 किसान परिवारों से मिलेंगे जिन्होंने अब बंद हो चुके केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रव्यापी किसान आंदोलन में अपनी जान दे दी थी।

असम में बाढ़ का कहर, अब तक बारिश-भूस्खलन में 14 लोगों की मौत, लाखों अब भी फंसे

क्या मुंबई इंडियंस की टीम में अंतिम मैच खेलते हुए नज़र आएँगे अर्जुन तेंदुलकर

आतंकवाद के सामने खोया अपना परिवार, पर फर्ज से कदम कभी नहीं डगमगाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -