CM अखिलेश ने की PM मोदी से भेंट
CM अखिलेश ने की PM मोदी से भेंट
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भेंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को नोटबंदी से लोगों को जिस तरह की परेशानी हो रही है उससे होने वाली मुश्किल को लेकर जानकारी दी गई है। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के बाद से ही बड़े पैमाने पर लोग बैंक्स की कतार में लगे हैं। 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट बंद होने के बाद वे समझ गए थे कि लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कृषक मुश्किल में हैं।

गौरतलब है कि सीएम अखिलेश यादव द्वारा नोटबंदी को लेकर दिए गए अपने पहले के बयानों में यह स्पष्टतौर पर कहा गया है कि जो सरकारें जनता को परेशानी में डालती हैं उन सरकार कों को जनता हटा देती है। उन्होंने कहा था कि नोटबंदी जल्दबाजी में लिया गया निर्णय है। बड़े पैमाने पर लोगों की कतार लगी है और वे नए नोट पाने के लि मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सपा, बसपा, कांग्रेस समेत कई दलों द्वारा केंद्र सरकार का नोटबंदी को लेकर विरोध किया जा रहा है। उत्तरप्रदेश चुनाव के पहले की गई नोट बंदी के चलते विभिन्न दलों की मुश्किलें कथित तौर पर बढ़ गई हैं ऐसे में ये दल विरोध को तेज करने में लगे हैं।

शत्रुघ्न को रास नहीं आया PM मोदी का सर्वे

पाकिस्तान कर रहा मोदी के विरोध का छद्म प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -