अखिलेश से मिले तेजस्वी यादव, कहा गठबंधन का एक ही उद्देश्य, भाजपा की हार

अखिलेश से मिले तेजस्वी यादव, कहा गठबंधन का एक ही उद्देश्य, भाजपा की हार

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और चारा घोटाले के आरोपी लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद दोनों नेता संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इससे पहले तेजस्वी ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती से भी मुलाकात की थी.

सपा विधायक बोले, जब तक 'बहनजी' के आगे झुकेंगे अखिलेश, तब तक ही चलेगा गठबंधन

अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में कहा है कि हर वर्ग के लोग भाजपा को हटाना चाहते हैं, क्योंकि भाजपा ने देश के हर वर्ग को धोखा दिया है. अखिलेश ने कहा है कि भाजपा के लोगों की भाषा अमर्यादित है, अब जनता उनको जवाब दे रही है. अखिलेश ने दावा किया की सत्ता में बैठे  लोग कुछ भी कर लें, समाजवादी लोग अपनी भाषा नहीं बदलेंगे. इसके साथ ही उन्होंने समर्थन के लिए तेजस्वी और लालू यादव को धन्यवाद देते हुए कहा है कि राजद के समर्थन में आने से सपा-बसपा का गठबंधन और भी मजबूत हो गया है.

चिदंबरम ने साधा रक्षा मंत्री पर निशाना, उरी, पठानकोट हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं तेजस्वी यादव ने भी गठबंधन के लिए मायावती और अखिलेश यादव को बधाई दी है. तेजस्वी ने कहा है कि सपा-बसपा गठबंधन देशहित में हुआ है. देश में भाजपा द्वारा संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट किया जा रहा है, लेकिन अब इस गठबंधन से यूपी बिहार से बीजेपी का सफाया पक्का है. यूपी, बिहार और झारखंड की लोकसभा सीटें ही अगला पीएम निर्धारित करेंगी. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने देश में अघोषित आपातकाल लगा रखा है.

खबरें और भी:-

 

एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन: महाराष्ट्र की 45 सीटों पर पक्की हुई बात, 3 सीटों पर फंसा पेंच

राज ठाकरे के बेटे की शादी में राहुल गाँधी को भेजा गया न्योता, पीएम मोदी आमंत्रित नहीं

कर्नाटक में गिर सकती है गठबंधन की सरकार, कांग्रेस मंत्री ने किया बड़ा खुलासा