अखिलेश यादव ने डॉक्टर की कर दी बोलती बंद, कहा-तुम मत बोलो....
अखिलेश यादव ने डॉक्टर की कर दी बोलती बंद, कहा-तुम मत बोलो....
Share:

कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उनकी तबीयत की विस्तार से जानकारी प्राप्त की है. इस दौरान उन्होंने अस्तपाल में पीड़ित के पास खड़े डॉक्टर को वहां से यह कहकर भगा दिया कि तुम एक बहुत छोटे कर्मचारी हो, बाहर भाग जाओ यहां से.

सामना में शिवसेना का भाजपा पर हमला, लिखा- पीएम के तौर पर मोदी बेजोड़, लेकिन छत्रपति शिवाजी....

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अखिलेश यादव अस्पताल में पीड़ित से घटना की जानकारी ले रहे थे तभी वहां खड़े डॉक्टर ने कुछ कहा. इससे पहले कि डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाते अखिलेश ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, "तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं क्या होती है सरकार. इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए."

ओवैसी ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कांग्रेस के नेताओं के पास बहुत पैसा....

अपने बयान में अखिलेश ने आगे कहा, "तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन मुझे नहीं समझा सकते." इसके बाद अखिलेश ने उन्हें बाहर भगाते हुए कहा, "एक दम दूर हो जाओ यहां से, बाहर भाग जाओ यहां से." इसके अलावा अखिलेश यादव ने कन्नौज पहुंचकर बस हादसे में घायलों से हादसे के संबंध में जानकारी ली. इस दौरान अखिलेश यादव दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर बस के अंदर जलकर हुई मौतों पर गहरा शोक जताया और पुष्प चढ़ाकर मृतक लोगों की आत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजली अर्पित की. इसके बाद उन्होंने एक प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए बस मालिक और उसके ड्राइवर को भाजपा कार्यकर्ता करार देते हुए बचाने की बात भी कही.

'भाजपा सरकार ने काटी आम आदमी की जेब, लोगों के पेट पर मारी लात'

सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह CAA के खिलाफ, विधानसभा में पेश करने वाले है विशेष प्रस्ताव

फिल्म 'तानाजी को उत्तरप्रदेश में मिला तोहफा, निर्माताओं में खुशी की लहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -