आज पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में महागठबंधन दिखाएगा दम, अखिलेश-माया करेंगे प्रचार
आज पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में महागठबंधन दिखाएगा दम, अखिलेश-माया करेंगे प्रचार
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के संग्राम के लिए सभी सियासी पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. देश की सबसे हाई प्रोफाइल लोकसभा सीटों में से एक पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सियासी पारा काफी चढ़ गया है. बुधवार को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद आज महागठबंधन के नेता चुनाव प्रचार करेंगे. 

वाराणसी लोकसभा सीट में आज महागठबंधन के तीनों बड़े नेता मायावती, अखिलेश यादव और चौधरी अजीत सिंह संत रविदास मंदिर के संत समागम स्थल पर चुनावी रैली करेंगे. विशेष बात यह है कि यहां से पूर्व BSF जवान तेज बहादुर का नामांकन ख़ारिज होने के बाद सपा ने शालिनी यादव यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. महागठबंधन के तीनों नेता भाजपा और मोदी विरोधी सभी लोगों को महागठबंधन के समर्थन में लाने की कोशिश करेंगे. वाराणसी में अगर जातीय समीकरण को देखें तो यहां सबसे अधिक वैश्य समुदाय के मतदाता हैं. इसके बाद यहां सबसे अधिक मुस्लिम वोटर्स है.

एक दिन पहले बुधवार को ही कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यहां रोड शो किया था. प्रियंका गांधी के इस 6 किमी लंबे रोड शो में कांग्रेस समर्थकों का भारी हुजूम उमड़ पड़ा था और उनके रोड शो का क्षेत्र भी करीब-करीब वही था जहां पीएम मोदी ने रोड शो किया था. पीएम मोदी को चेलेंज देने के लिए कांग्रेस ने एक बार फिर अजय राय को ही मैदान में उतारा है. अजय राय 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी से रिकॉर्ड मतों से चुनाव हार गए थे.

मोदी हटाओ तो बहाना था, विपक्षियों को अपना भ्रष्टाचार छिपाना था - पीएम मोदी

मुसीबतों में घिरे कमल हासन, हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर आज अदालत में सुनवाई

अमेरिका को सता रहा साइबर हमले का डर, घोषित किया राष्ट्रीय आपातकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -