अखिलेश ने किया पीएम पर हमला, कहा - मोदी जी पर लगना चाहिए 72 साल का बैन
अखिलेश ने किया पीएम पर हमला, कहा - मोदी जी पर लगना चाहिए 72 साल का बैन
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के चलते तीखी बयानबाज़ी का दौर अपने चरम पर है। सभी पार्टियों के राजनेता एक दुसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा था कि राज्य में दीदी की जमीन खिसक गई है, उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 40 विधायक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क में हैं। वहीं अब समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने कहा है कि 'प्रधानमंत्री जी सवा सौ करोड़ देशवासियों का भरोसा खोकर बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गए हैं। अखिलेश ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, '‘विकास’ पूछ रहा है: प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? “सवा सौ करोड़” देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं। ये वो नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है। इसके लिए उन पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए।'

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और लोकसभा चुनाव के बाद ये लोग तृणमूल छोड़ देंगे। इसके बाद से इस मामले पर सियासी पारा गरमा गया था। हालांकि अखिलेश के बयान पर अभी तक भाजपा के किसी भी नेता ने प्रतिक्रिया नहीं दी है।

खबरें और भी:-

बिहार में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम, कहा- महामिलावटियों को गरीबों का एक-एक पैसा लौटना होगा

पाकिस्तान में आतंकी बुरहान वानी पर बन रही है फिल्म, इमरान के नेता करेंगे लीड रोल

अब सुमित्रा ताई ने शहीद करकरे पर दिया बयान, दिग्गी राजा ने भी किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -