लोकसभा चुनाव के बाद तय होगा कौन बनेगा प्रधानमंत्री : अखिलेश यादव

लखनऊ : आगामी 12 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने हैं. और देश का पूरा ध्यान इसी पर केंद्रित हैं. लेकिन आगामी वर्ष में होने वाले लोकसभा चुनाव पर भी हर किसी की नजर हैं. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, राजनेताओं के बयान भी लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 2019 चुनाव को लेकर बयान दिया हैं, उन्होंने कहा कि इस बात की पुष्टि लोकसभा चुनाव के बाद ही होंगी कि कौन देश का प्रधानमंत्री बनेगा. 

उल्लेखनीय हैं कि कर्नाटक चुनाव के चलते पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्वयं के प्रधानमंत्री बनने की बात कही थी. उन्होंने सम्बोधन के दौरान कहा था कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव में  कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर आती है, तो वह प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे. अखिलेश यादव ने इसी पर 2019 चुनाव को लेकर अपनी बात रखी. 

उत्तरा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां से मुख्य्मंत्री योगे आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम को राज्य की कानून व्यवस्था की चिंता नहीं है. बल्कि उन्हें कर्नाटक कानून व्यवस्था की चिंता सता रहीं हैं. अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कथित मुठभेड़ से प्रदेश की कानून-व्यवस्था सुधरने वाली नहीं है. 

पाक में हिन्दू का सिर मुंड़वां कर ज़लील करने का कारण जानिए

पुलिस ने दुष्कर्मी के साथ होटल में खाना खाया

मलेशिया में महातिर बने दुनिया में सबसे ज्यादा उम्र में प्रधानमंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -