लखीमपुर जाएंगे अखिलेश यादव!, कहा- 'मोतियाबिंद हो गया है'
लखीमपुर जाएंगे अखिलेश यादव!, कहा- 'मोतियाबिंद हो गया है'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी प्रकरण में मृतकों के परिजनों से आज मुलाकात करने जाएंगे! जी हाँ, लेकिन इससे पहले ही उन्होंने एक ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप देख सकते हैं लखीमपुर की घटना के बाद वायरल हो रहे वीडियो का जिक्र करते हुए उन्होंने बीजेपी को दंभी सरकार बताया है।

जी दरअसल उन्होंने कहा है कि 'BJP को सत्ता के दंभ का मोतियाबिंद हो गया है।' हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा है कि ‘लखीमपुर हत्याकांड’ में नये वीडियो साक्ष्यों के बावजूद भी भाजपा सरकार को कुछ नज़र नहीं आ रहा है। भाजपा को सत्ता के दंभ का मोतियाबिंद हो गया है। भाजपा सरकार में दिल्ली से लेकर लखनऊ तक की ये निष्क्रियता स्वयं में आपराधिक है।'

इसी के साथ ही उन्होंने इसे बेहद शर्मनाक और घोर निंदनीय भी कहा है। वहीं दूसरी तरफ अब अखिलेश यादव के ट्वीट पर तमाम लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया है, 'मैंने अपनी लाइफ में यह पहली बार देखा। यह ऐसी सरकारें हैं जिन्होंने लोगों को बंदी बनाया…। लोगों को एक जगह पर जाने से रोका है। किसी भी सरकार ने कभी भी इस तरह का काम नहीं किया है।' आप सभी को बता दें कि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि अखिलेश यादव लखीमपुर आखिर कब जाएंगे?

लखीमपुर हिंसा: 'फॉर्च्यूनर' में कौन था ? सामने आया कई राज़ खोलने वाला सनसनीखेज Video

लखीमपुर हिंसा: योगी सरकार को सुप्रीम कोर्ट का अल्टीमेटम, एक दिन में माँगा इन सवालों का जवाब

खीमपुर हिंसा: कहाँ है मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा ? यूपी पुलिस के IG बोले- तलाश जारी है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -