अखिलेश ने बर्बाद कर दी थी अर्थव्यवस्था, फिर भी हमने माफ किए किसानों के कर्ज : मौर्य
अखिलेश ने बर्बाद कर दी थी अर्थव्यवस्था, फिर भी हमने माफ किए किसानों के कर्ज : मौर्य
Share:

लखनऊ। देश में चुनाव नजदीक आ रहे है और इसके साथ ही देश की तमाम  राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और बयान बाजी करना शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और  सपा (समाजवादी पार्टी) के प्रमुख अखिलेश यादव पर  कई तरह आरोप लगाते हुए कई बयान दिए है। 

धर्म पर सियासत: भाजपा के राम के बाद अब अखिलेश ने अपनाए कृष्ण


दरअसल उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज (शनिवार, 22 सितम्बर) के दिन उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में चौहान समाज द्वारा एक आयोजन में मुख्य अतिथि बन कर आये थे। इस दौरान उन्होंने अपने बयानों से राज्य के  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि पिछली सरकार ने अपने गैरजिम्मेदाराना फैसलों से राज्य का सारा खजाना खाली करते हुए उत्तरप्रदेश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया था, लेकिन फिर भी राज्य की बीजेपी सरकार ने  किसानों के करोडो के कर्ज माफ किए है। 

फिर बन सकती है मोदी सरकार : सर्वे !


इसके साथ ही इस सभा में डिप्टी सीएम ने विशेश्वरैया सभागार ने भी लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि अखिलेश की सपा (समाजवादी पार्टी) पार्टी जाती देखकर काम करती थी और उनके राज में राज्य में बहुत भेदभाव होता था, लेकिन सीएम योगी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार सभी को एक सामान मानती है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार को  उत्तर प्रदेश की  22 करोड़ जनता की परवाह है। 


ख़बरें और भी 

ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश यादव ने ठगा नहीं : अमर सिंह

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया जातिगत राजनीति करने का आरोप

अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -