भगवान विष्णु के 'अवतार' हैं अखिलेश यादव, लोगों का उद्धार करने के लिए 'कलियुग' में लिया जन्म

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दल इस बार अपनी-अपनी सरकार बनने का दावा ठोंक रहे हैं, जबकि दूसरी ओर पार्टियों के समर्थकों ने अपने अनोखे अंदाज में पार्टी को जिताने के लिए तमाम तरह के जतन और पूजा पाठ करना चालु कर दिया है. ऐसा ही एक मामला बाराबंकी जिले की कुर्सी विधानसभा में देखने को मिला है.

बाराबंकी में समाजवादी पार्टी (सपा) के समर्थकों ने अपने घर पर सपा मुखिया अखिलेश यादव की तस्वीर भगवान के बगल में रख कर उसकी पूजा पाठ शुरू कर दी है और ठानी है कि यह पूजा विधानसभा चुनाव के परिणाम आने तक जारी रहेगी. राम लखन का पूरा परिवार अखिलेश की फोटो मंदिर में रखकर लगातार पूजा कर रहा है. यह पूरा मामला बाराबंकी जनपद के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के एक गांव काकरिया का है. यहां पर एक परिवार ऐसा भी है जो सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भगवान विष्णु का अवतार बता रहा है. इन लोगों ने भगवान विष्णु से अखिलेश की तुलना करते हुए घर में उनकी फोटो रखकर पूजा शुरू कर दी है.

इस पूजा पाठ में घर की महिलाएं भी शामिल हैं. उनका कहना है कि  अखिलेश यादव के रूप में भगवान विष्णु ने कलियुग में अवतार लिया है और इस चुनाव में इनकी सरकार बनना तय है. जब तक इनकी सरकार नहीं बनेगी, तब तक हम इस घर में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की पूजा करते रहेंगे. उन्हें विश्वास है कि अखिलेश की सरकार बनेगी, तभी राज्य का कल्याण होगा. इन लोगों का मानना है कि अखिलेश यादव ने लोगों का उद्धार करने के लिए पृथ्वी पर जन्म लिया है.

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -