भाजपा ने किसानों और नौजवानों के साथ किया धोखा, इस बार भाजपा के खिलाफ होगा मतदान - अखिलेश यादव
भाजपा ने किसानों और नौजवानों के साथ किया धोखा, इस बार भाजपा के खिलाफ होगा मतदान - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अंतिम दो चरणों का चुनाव पूर्वांचल पर निर्भर है. इन दो चरणों में आजमगढ़, गोरखपुर, वाराणसी जैसी हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट पर मतदान होना है. आजमगढ़ लोकसभा सीट से अभी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सांसद है और 2019 लोकसभा चुनाव के लिए वे सपा-बसपा और रालोद गठबंधन के उम्मीदवार हैं.  मीडिया से खास बातचीत में अखिलेश यादव ने विश्वास जताते हुए कहा कि आगामी 12 मई को होने वाले मतदान में एक बार फिर जनता उन्हें अपना सांसद चुनेगी. 

आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि पूर्वांचल में सबसे अधिक फैसला और काम समाजवादियों ने किया है. उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हमने दिया, किन्तु योगी सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे 2 वर्ष देर कर दी. पीएम मोदी और राज्य में सीएम योगी से मिल रही चुनौतियों से निपटने के प्रश्न पर उन्होंने उत्तर देते हुए कहा कि वर्ष 2014 में किए गए वादों का, पांच वर्षों में किए गए कामों का लोग हिसाब मांग रहे हैं.

अखिलेश ने कहा कि जनता के सवालों के जवाब पीएम मोदी और सूबे के सीएम को देना होगा. अखिलेश ने किसानों और नौजवानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भाजपा ने किसान और नौजवानों को घोखा दिया है. अखिलेश ने कहा कि नौजवान की बेरोजगारी और किसान की बदहाली के कारण से भाजपा के खिलाफ मतदान होने जा रहा है.

राहुल-प्रियंका ने नहीं बल्कि इस प्रत्याशी ने स्वीकारी पीएम मोदी की चुनौती, राजीव गाँधी के नाम पर लड़ेंगे चुनाव

बहन मीसा भारती को जिताने के लिए एक मंच पर नजर आये तेजस्वी और तेजप्रताप

खजराना गणपति पर भाजपा प्रत्याशी ने चढ़ाया चोला, तो दर्ज हो गई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -