अगर हमारी सरकार बनी तो अटलजी के गाँव के विकास में लगाएंगे 300 करोड़ - अखिलेश यादव
अगर हमारी सरकार बनी तो अटलजी के गाँव के विकास में लगाएंगे 300 करोड़ - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा है. लखनऊ के इकाना स्टेडियम का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो वोट के लिए भगवान का नाम भी बदल दिया. बटेश्वर में महादेव के दर्शन करने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि अगर यूपी में सपा की सरकार बनी तो बटेश्वर के विकास पर तीन सौ करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे.

इस दिवाली सोने-चांदी की मांग में आई कमी, दामों में भी आई भारी गिरावट

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा किसी का सम्मान नहीं करती, भाजपा के लोग तो भगवान के भी नहीं हैं, इन्हें केवल गद्दी प्यारी है. इकना स्टेडियम के नाम का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इकाना भगवान विष्णु का नाम है लेकिन भाजपा ने वोट के लिए उसे भी बदल दिया. उन्होंने भाजपा सरकर से मांग करते हुए कहा कि अटल जी के नाम पर उनके पैतृक गांव में बटेश्वर में आलीशान अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाना चाहिए.

आज ही कर लें बैंक से सम्बंधित काम, अगले पांच दिन रहेगा अवकाश

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सिर्फ झूठे वादे करती है.  उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता से वादा किया था कि विदेश से ब्लैक मनी लाकर देश के हर नागरिक के खाता में 15-15 लाख रूपया जमा किए जाएंगे. लेकिन भाजपा सरकार का कार्यकाल खत्म होने को है, लेकिन जनता के खाते में अभी तक एक रुपए भी नहीं आए हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता को किया गए सारे वादों को पूरा करेगी. 

खबरें और भी:-

निवेश करने से पहले ​अपने ​परिजनों को भी दें जानकारी

गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स आज हरे निशान पर खुला

शॉपिंग करते समय क्रेडिट कार्ड का रखें ध्यान, बढ़ेगा बोझ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -