अखिलेश की जनता से अपील, कहा- चौकीदार को ही नहीं ठोकीदार को भी हटाना
अखिलेश की जनता से अपील, कहा- चौकीदार को ही नहीं ठोकीदार को भी हटाना
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को 'ठोकीदार' बताया है. अखिलेश यादव ने एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के चौकीदार के साथ ही जनता को यहां के ठोकीदार को भी हटाना चाहिए. गोरखपुर में महागठबंधन उम्मीदवार रामभुआल निषाद के समर्थन में चुनावी सभा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, "यूपी में ठोको नीति चलाने वाले भी राज कर रहे हैं, बताओ यहां पर शिक्षा मंत्री ठुके थे या नहीं...कोई नहीं है ऐसा जो न ठुका हो

अखिलेश ने पुछा कि बताओ ठोका गया कि नहीं ठोका गया. इसलिए हम कहना चाहते हैं कि केवल चौकीदार ही नहीं ठोकीदार को भी सत्ता से हटाना है.'' रैली के दौरान सपा अध्यक्ष के मंच पर सीएम योगी के हमशक्ल सुरेश ठाकुर उर्फ योद्धा भी उपस्थित थे. चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश केंद्र से मोदी सरकार को हटाने का आग्रह कई दफा कर चुके हैं. अब उन्होंने योगी सरकार को भी हटाने की मांग अपनी दीर्घकालीन नीति की तरफ संकेत कर दिया है.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव प्रदेश सरकार की कथित ठोको नीति पर पहले भी निशाना साधते रहे हैं. अखिलेश यादव ने इसी वर्ष जनवरी में कहा था कि प्रदेश की पुलिस ठोको नीति पर चल रही है. अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी प्रत्येक जगह पर अपनी ठोको (एनकाउंटर) नीति की वकालत करते हैं. अखिलेश ने कहा कि इसके कारण आम जनता में खौफ है.

भाजपा को मिले न मिले लेकिन NDA को जरूर मिलेगा पूर्ण बहुमत - नरेश गुजराल

VIDEO: आप पर लगे गंभीर आरोप, लोकसभा प्रत्याशी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

भाजपा पर हमलावर हुई ममता, कहा- ये भयंकर फासिस्ट पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -