प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच मीडिया के सवालों से बौखलाए अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा
प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच मीडिया के सवालों से बौखलाए अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा
Share:

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुरुवार को जमकर विवाद हुआ. मुरादाबाद के एक होटल में अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच सपा कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाया. सपा कार्यकर्ताओं ने यहां मीडियाकर्मियों के साथ बुरी तरह से मारपीट की. इस दौरान एक पत्रकार जमीन पर भी गिर गया. चौकाने वाली बात है कार्यकर्ताओं की गुंडई के दौरान अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे, लेकिन उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को रोकने की जरा सा भी प्रयास नहीं किया. हंगामा बढ़ने के उपरांत अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से शांत होने की मांग की.

कैसे शुरू हुआ बवाल: जंहा इस बात का पता चला है कि गुरुवार को अखिलेश यादव आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में कार्यकर्ताओं से मिलने मुरादाबाद पहुंचे थे. होटल रीजेंसी में अखिलेश की प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया गया था. शुरुआत में उन्होंने पत्रकारों की तारीफ की, लेकिन जिसके उपरांत जैसे-जैसे पत्रकारों के प्रश्न तीखे होते गए अखिलेश यादव का संयम जवाब देते गए. जिसके कुछ समय सवालों से बौखलाए अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला कि कभी सवाल भाजपा से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे?

हमलावर हुई बीजेपी: मिली जानकारी के अनुसार इस घटना पर भाजपा नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने सपा पर हमला कर दिया. उन्होंने बोला कि सपा ने फिर से अपना चरित्र दिखाया है. आज पूर्व सीएम के सामने लाल टोपी वाले गुंडों ने पत्रकारों को मारा-पीटा. हल्ला बोल वाला चरित्र दिखाया है. ये न पत्रकारों को और न आम जनता को बख्शने वाले हैं. ये बात सोचने वाली है कि जब ये सत्ता में रहे होंगे तब इनका सत्ता का नशा कैसा रहने वाला है.

यूपी की पेंट फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, बगल की फैक्ट्री भी आई चपेट में...

मुख्यमंत्री खट्टर का बड़ा ऐलान, अब एक नहीं दो स्थानों को फिल्म सिटी के लिए किया जाएगा विकसित

दिशा पाटनी पर फैंस ने लुटाया प्यार, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -