चुनाव नहीं जीते 'अखिलेश यादव' तो शख्स ने खा लिया जहर, और फिर...
चुनाव नहीं जीते 'अखिलेश यादव' तो शख्स ने खा लिया जहर, और फिर...
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में पिछले दिन कल विधानसभा चुनाव (UP Election Result 2022) के नतीजे संतुष्ट न आने पर सपा की हार से दुखी होकर शख्स ने जहर खा लिया है. वहीं, लखनऊ पुलिस ने बताया कि चुनाव परिणाम आने से पहले शख्स ने वीडियो वायरल कर कहा था यदि समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं आई तो जान दे दूंगा. इस के चलते शख्स को गंभीर स्थिति में लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

दरअसल, ये घटना राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना इलाके की है. पुलिस अफसर के अनुसार, सपा की पराजय से दुखी होकर शख्स ने जहर खा लिया है. वहीं, शख्स का नाम विजय यादव उर्फ नरेंद्र बताया जा रहा है. जहां पर चुनाव परिणाम आने से पहले शख्स ने सोशल मीडिया में वीडियो डालकर बोला था अगर समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं आई तो दे दूंगा जान. फिलहाल शख्स की हालत गंभीर है तथा उसे लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां पर उसका उपचार चल रहा है.

आपको बता दें कि ये घटना राजधानी लखनऊ की है, जहां पर चिनहट क्षेत्र के रहने वाले विजय यादव उर्फ नरेंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, वो विभूतिखंड के अवध बस अड्डे के बगल में मौजूद पारिजात अपार्टमेंट के सामने चाय का ठेला लगाता है. वहीं, विजय ने पिछले बुधवार को एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें उसने बताया था कि यदि 2022 विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनी तो वो जहर खाकर खुदखुशी कर लेगा.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -