सरकारी बांग्ला खाली करने के बाद साइकिल चला वक्त गुजार रहे अखिलेश यादव
सरकारी बांग्ला खाली करने के बाद साइकिल चला वक्त गुजार रहे अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: शनिवार को सरकारी बंगला खाली करने के बाद वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रात गुजारने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार की सुबह साइकिल की सवारी की. वह सुबह-सुबह ही अपनी साइकिल से गोमती नदी किनारे रिवर फ्रंट पहुंच गए. उन्होंने यहां काफी देर तक साइकिल की सवारी की. हालांकि अखिलेश की साइकिल यात्रा यहां समाप्त नहीं हुई. सपा प्रमुख यहां से जनेश्वर मिश्र पार्क और फिर लोहिया पार्क भी गए. यहां उन्होंने क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने का भी लुफ्त उठाया.

इसके बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे अखिलेश ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए लोगों से साईकिल चलाने की अपील की. इसके अलावा अखिलेश ने कहा कि, मैं उन सभी जगह जाऊंगा जहां सपा ने अपने कार्यालय में विकास के काम कराये हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को परिवार समेत अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है और फिलहाल वह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं. उनके अलावा अखिलेश के पिता व सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव भी इस वक्त वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही ठहरे हुए है.

 

पीएमओ में रोज़ बनती है सोशल मीडिया रिपोर्ट

राधा मोहन सिंह : किसान आंदोलन महज पब्लिसिटी का तरीका

जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -