यूपी चुनाव से पहले 'साइकिल यात्रा' पर अखिलेश यादव, बोले- 400 सीटें जीत सकती है सपा !
यूपी चुनाव से पहले 'साइकिल यात्रा' पर अखिलेश यादव, बोले- 400 सीटें जीत सकती है सपा !
Share:

लखनऊ: बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों, किसान कानून और अन्य कई मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव आज केंद्र और योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा निकालने जा रहे हैं. इस विरोध-प्रदर्शन की अगुवाई खुद अखिलेश यादव करेंगे. वह लखनऊ में पार्टी मुख्यालय से अपनी साइकिल पर निकलेंगे और जनेश्वर मिश्रा पार्क की ओर बढ़ेंगे. उनकी पत्नी डिंपल यादव साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी, जो उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों के तहसील स्तर तक निकाली जाएगी.

अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा ने पहले प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि,  हम यूपी को नई दिशा देना चाहते हैं. इसके साथ ही आज उन लोगों को भी याद करते हैं, जो कोरोना के कारण नहीं रहे. यह सरकार की नाकामी थी. बड़ी तादाद में लोग मारे गए  यह सरकार हर चीज में फेल रही. ऑक्सीजन तक मुहैया नहीं करवा पाए. जनता में नाराज़गी है. आने वाले वक़्त में हो सकता है सपा को 400 सीट भी जितवा दे. आज ऐसी स्थिति ऐसी है कि भाजपा के पास उम्मीदवार कम पड़ेंगे. यह लोग चुनाव आते-आते अपराधियों के कितना करीब पहुंच गए.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा ने अभी तक अपना मैनिफेस्टो नहीं खोला है. यह लोग 'मनी फेस्टो' बनाते हैं और जैसे जैसे चुनाव आ रहा है, इन्हें दलित और मुस्लिम याद आ रहे हैं. इनके लिए भाजपा ने कोई काम नहीं किया सिवाय जेल भेजने के. चुनाव के समय करीब आना चाहते हैं.

असम सरकार का बड़ा फैसला- अब फॉरेनर्स ट्रिब्यूनल में दर्ज नहीं होंगे गोरखा समुदाय के मामले

अब महज 300 रुपए में करा सकेंगे कोरोना टेस्ट, केजरीवाल सरकार ने घटाए सभी जांचों के रेट

दर्दनाक! शादी में गिरी आकाशीय बिजली, देखते ही देखते बिछी दर्जनों लोगों की लाशे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -