यूपी में फिर बनेगी सपा की सरकार
यूपी में फिर बनेगी सपा की सरकार
Share:

इटावा : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि महंगाई के लिए केंद्र सरकार ही जवाबदार है। इस मामले में उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की उपेक्षा कर रही है। किसान तो सभी की जरूरतों को पूरा करता है ऐसे में किसान की आवश्यकताओं को हमें ही पूर्ण करना होगा। उनका कहना था कि महंगाई हेतु केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोषी है।

केंद्र सरकार के कार्यों की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार विदेश से दालों का आयात न करे यहां के किसानों में बड़ी क्षमता है। इस मामले में उन्होंने दावा भी किया था कि वर्ष 2017 में उत्तरप्रदेश में जो चुनाव होने हैं उसमें एक प्रमुख मसला विकास ही होगा। जिसे लेकर समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी। उन्होंने सैफई में विश्राम गृह में लोगों से भेंट की। जिसके बाद वे औरेया बिधुना पहुंचकर विकास कार्य की स्थिति जानने पहुंच गए।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता से वायदे तो किए लेकिन वह उन्हें पूर्ण नहीं कर पाई। अब लोग पार्टी से नाराज हैं दूसरी ओर बसपा ने काम ही नहीं किया। जिसके चलते लोगों ने उसे नकार दिया। उनका कहना था कि बिधूना के अतिरिक्त औरैया में भी काफी काम होने हैं उन्होंने इन कामों को तेजी से पूर्ण किए जाने के निर्देश भी दिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -