गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अब्बासी के बचाव में उतरे अखिलेश, बोले- वो मानसिक रोगी है
गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अब्बासी के बचाव में उतरे अखिलेश, बोले- वो मानसिक रोगी है
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित विश्व विख्यात गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा इस मामले को ज्यादा खींच रही है। बुधवार को अखिलेश यादव ने हमले के आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी की दिमागी हालत पर कहा कि आरोपी की मनोवैज्ञानिक समस्याओं और उसकी बीमारी पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

बता दें कि गत रविवार अहमद मुर्तजा अब्बासी को गोरखनाथ मंदिर गेट पर PAC के जवानों पर हमला करने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। वहीं सोमवार को यूपी पुलिस ने कहा था कि यह हमला एक गंभीर साजिश का हिस्सा है और इसे एक आतंकी हमला कहा जा सकता है।   बता दें कि गोरखनाथ मंदिर हमला मामले की चल रही जांच में आरोपी मुतर्जा का पासपोर्ट बरामद हुआ है। जिसमें मुंबई के फ्लैट का एड्रेस लिखा हुआ है। यूपी ATS को मिले इस पासपोर्ट से पता चला है कि लगभग छह माह पहले मुर्तजा दुबई गया था। माना जा रहा है कि अब इस संबंध में केंद्रीय एजेंसियां भी मुर्तजा से पूछताछ कर सकती हैं।

गोरखपुर हमले को लेकर कन्नौज में अखिलेश यादव ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि, 'मुर्तजा के पिता ने कहा है कि उसे एक मानसिक समस्या है और वो द्विध्रुवी से ग्रसित है। मुझे लगता है कि उस पहलू पर भी गौर किया जाना चाहिए।' अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो ऐसे मामले को काफी ज्यादा बढ़ा-चढ़ाकर पेश करती है।

पीएम मोदी से मिलने के बाद बोले शरद पवार- संजय राउत की संपत्ति कुर्क करना अन्याय है

'लोकतंत्र की सीरियल किलर है भाजपा ..', BJP के स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव का तंज

पंजाब जीतने के बाद AAP ने हिमाचल प्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल, दिया 'हिमाचल मांगे केजरीवाल' का नारा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -