'उनके साथ अन्याय हो रहा..', खुलकर आज़म खान के समर्थन  में उतरे अखिलेश, गवर्नर से की शिकायत
'उनके साथ अन्याय हो रहा..', खुलकर आज़म खान के समर्थन में उतरे अखिलेश, गवर्नर से की शिकायत
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अगुवाई में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार (23 सितंबर, 2022) को राजभवन जाकर गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। उन्होंने पार्टी के कद्दावर आजम खान पर हो रहे उत्पीड़न का इल्जाम लगाते हुए एक ज्ञापन सौंपा।

अखिलेश यादव ने गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘हमने राज्यपाल को आजम खान के साथ निरंतर हो रहे अन्याय और उनके खिलाफ दर्ज किए जा रहे फर्जी मामलों के बारे में जानकारी दी है। हमने उनसे आग्रह किया है कि आजम खान के साथ न्याय हो।’ सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बताया है कि हमने गवर्नर से कहा कि सरकार उनके (आजम खान) के खिलाफ लगातार फर्जी केस दर्ज कर रही है, ताकि वह जेल में रहें। वह बीमार हैं और उनको स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं। कोरोना महामारी के दौरान भी उनको जेल में रहना पड़ा। उन्होंने कहा कि राज्यपाल से हमारा आग्रह है कि खान के साथ कोई नाइंसाफी नहीं होना चाहिए।

इससे पहले बुधवार को राज्य विधानसभा के जारी मानसून सत्र के दौरान सपा के सदस्यों ने आरोप लगाया था कि आजम खान को झूठे मामलों में फंसाया गया था। इस दौरान सपा नेताओं ने सदन में जमकर हंगामा किया, जिससे दोनों की सदनों की कार्यवाही बाधित हुई थी। बता दें कि शीर्ष अदालत द्वारा अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद इस साल की शुरुआत में सीतापुर जेल से रिहा हुए खान पर भ्रष्टाचार और चोरी समेत लगभग 90 केस दर्ज हैं। आजम खान के खिलाफ मंगलवार को रामपुर नगर पालिका की सफाई मशीन को कथित तौर पर चोरी करने और उनके द्वारा स्थापित मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए इस्तेमाल करने के आरोप में एक और केस दर्ज किया गया था।

'लालू के साथ मिलकर कुर्सी बचाने के अलावा क्या काम किया है, हिसाब दो', CM नीतीश पर बरसे अमित शाह

AAP के 5 नेताओं पर LG सक्सेना ने ठोंका मानहानि का मुकदमा, झूठे आरोप लगाने का मामला

फिर सियासत में लौटे बिहार के चिराग, जानिए BJP का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -