एक्शन मोड में आए अखिलेश यादव, 21 मार्च को बुलाई नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक
एक्शन मोड में आए अखिलेश यादव, 21 मार्च को बुलाई नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) को करारी हार झेलनी पड़ी है. राज्य की 403 विधानसभा सीटों में से 273 सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाले गठबंधन ने शानदार तरीके से सत्ता में वापसी की है. वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) की अगुवाई वाले विपक्षी गठबंधन को 125 सीटें मिली हैं. यूपी की चुनावी शिकस्त के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक्टिव मोड में आते नज़र रहे हैं.

अखिलेश यादव ने 21 मार्च को 11 बजे से सपा के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है. अखिलेश यादव की तरफ से सभी नवनिर्वाचित विधायकों से नीयत तिथि और वक़्त पर विधायक दल की बैठक के लिए लखनऊ स्थित सपा के कार्यालय पहुंचने के निर्देश दिए हैं. इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए राज्य के चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए जनादेश स्वीकार किया था और कहा था कि जनता ने हमारी सीटें ढाई गुना बढ़ा दी हैं. उन्होंने जनादेश को स्वीकार करते हुए जनता का आभार प्रकट किया था. अब अखिलेश यादव ने विधायक दल की मीटिंग भी बुला ली है.

बता दें कि अखिलेश यादव ने वोटों की गिनती से पहले EVM को लेकर हल्ला बोल दिया था. अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव को लोकतंत्र की आखिरी लड़ाई बताते हुए EVM की निगरानी करने का आह्वान सपा कार्यकर्ताओं से किया था. अखिलेश यादव ने एग्जिट पोल पर भी सवाल खड़े किए थे.

चुनाव हारे तो 'पिछड़े वर्ग' पर भड़क गए ओपी राजभर, अनपढ़, गंवार और न जाने क्या-क्या कह डाला

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अखिलेश और आज़म खान का बड़ा फैसला, विधायक पद से देंगे इस्तीफा

'पाकिस्तान जिंदाबाद', क्योंकि सपा प्रत्याशी जीती है.., अगर यूपी में 'अखिलेश' की सरकार बन जाती तो क्या होता ? Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -