बंगले में तोड़फोड़ से बुरे फंसे अखिलेश यादव, होगी कार्यवाही

बंगले में तोड़फोड़ से बुरे फंसे अखिलेश यादव, होगी कार्यवाही

हाल ही में उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के द्वारा खाली किए गए बंगले में मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अखिलेश यादव पर आरोप है कि उन्होंने बंगला खाली करने से पहले बंगले में तोड़-फोड़ की थी, जिसके बाद अब जाकर अखिलेश यादव पर यूपी के राज्यपाल राम नाइक ने जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए है. 

इस बारे में राज्यपाल राम नाइक ने कहा है कि मुख्यमंत्री के बंगले का रखरखाव लोगों के पैसों से होता है, जनता जो टैक्स देती है उसके पैसों से यह सब कुछ होता है, ऐसे में बंगले में तोड़-फोड़ करना काफी बड़ा मामला है जिस पर कार्यवाही होनी चाहिए. वहीं इस मामले में लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही है, जो अखिलेश यादव की आलोचना कर रहे है. 

बता दें, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी किया था जिसके बाद मायवाती, मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से सरकारी आवास खाली कराने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद सभी लोगों ने बंगले तो खाली कर दिए लेकिन अखिलेश यादव के बंगले में काफी ज्यादा तोड़-फोड़ पाई गई थी. इस मामले में अखिलेश यादव भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होते जा रहे है.  

अखिलेश के बयान से सपा में बगावत उभरी

अखिलेश के बंगले का आरोप अब योगी पर

बंगले को लेकर अखिलेश का नया बवाल

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App