मुलायम ने रथ यात्रा को दिखाई हरी झंडी, शिवपाल पर मौन रहे अखिलेश

मुलायम ने रथ यात्रा को दिखाई हरी झंडी, शिवपाल पर मौन रहे अखिलेश
Share:

लखनऊ : तमाम आरोपों एवं आलोचनाओं के बीच आखिर आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बहुप्रचारित रथ यात्रा को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना कर ही दिया. खास बात यह रही कि इस आयोजन में अखिलेश के चाचा और प्रदेश सपा अध्यक्ष शिवपाल यादव भी शामिल हुए और अपनी शुभकामनाएं भी दी, लेकिन अखिलेश ने शिवपाल यादव के बारे में कुछ नहीं कहा. इस मौके पर मुलायम ने कहा कि वे पाकिस्तान के साथ युद्ध नहीं चाहते और चाहते हैं कि जवानों की जान भी न जाए. उन्होंने बीच का रास्ता अपनाने को कहा

रथ यात्रा के शुभारम्भ के मौके पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने कहा कि अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने से ही परिवर्तन आएगा. प्रधानमंत्री को शहीदों के परिवार से मुलाकात करने की सलाह देते हुए देश की सेना को श्रेष्ठ बताया. वहीँ अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी की जनता इतिहास इस बार फिर दोहराएगी. अखिलेश ने कहा कि यूपी चुनाव देश की दिशा तय करेगा. अखिलेश ने कहा कि लोगों ने साजिश की ताकि हम डगमगाए. हालांकि इस दौरान अखिलेश ने शिवपाल का नाम नहीं लिया.

इसके पूर्व अखिलेश के साथ मंच पर मुलायम सिंह यादव और शिवपाल भी पहुंचे. शिवपाल ने रथ यात्रा के लिए अखिलेश यादव को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये यात्रा सफल होगीऔर वे बीजेपी की सरकार नहीं बनने देंगे. रथ यात्रा शुरू होने से पहले ही समाजवादी पार्टी के समर्थक आपस में भ‍िड़ गए. सपा के समर्थकों ने लखनऊ में एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं.

अखिलेश के रथ से चाचा का नाम नदारद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -