अखिलेश के बंगले का आरोप अब योगी पर
अखिलेश के बंगले का आरोप अब योगी पर
Share:

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश में कई मंत्रियों के बंगलो को खाली करवाया गया, वहीं इन बंगलों को खाली करने के बाद मीडिया में कई तरह की ख़बरें तैर रही थी जिसमें यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बंगला चर्चा का विषय बना हुआ. अखिलेश यादव पर आरोप है कि उन्होंने बंगला खाली करने के बाद वहां तोड़ फोड़ की साथ ही वहां के टाइल्स भी उखाड़ कर ले गए. 

वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश के सपा के एक नेता सुनील यादव ने योगी पर आरोप लगाते हुए कहा कि "सरकारी बंगले की चाबी देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद बंगले में तोड़फोड़ करने के आदेश दिए थे. ये सब अखिलेश यादव की छवि को खराब करने के लिए किया गया था. क्योंकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर और फूलपुर चुनाव हारने बाद काफी गुस्से में थे.'

बता दें, इस मामले में मीडिया में कई खबरें चल रही थी जिसमें अखिलेश यादव के द्वारा खाली किए हुए बंगले की तस्वीर वायरल हुई है. अखिलेश यादव ने भी इस बारे में कहा कि उन्होंने इस तरह की कोई हरकत नहीं की. योगी सरकार उन्हें बदनाम करने के लिए चाल चल रही है. वहीं अखिलेश ने इस बारे में बयान में कहा कि वो नुकसान की भरपाई के पैसे चुकाने के लिए भी तैयार है. 

स्मृति ईरानी के बुरे दिन जारी है, हाथ से गया एक और विभाग

भगवान भरोसे कर्नाटक...

बेईमान और कमजोर है जस्टिन ट्रूडो- ट्रंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -