स्वरा-फ़हद की कव्वाली नाईट में शामिल हुए अखिलेश यादव, दी शादी की बधाई
स्वरा-फ़हद की कव्वाली नाईट में शामिल हुए अखिलेश यादव, दी शादी की बधाई
Share:

लखनऊ: स्वरा भास्कर और फहद अहमद कोर्ट मैरिज करने के बाद दिल्ली में अपनी शादी को सेलिब्रेट कर रहे हैं. गत रात स्वरा और फहद ने एक कव्वाली नाइट का आयोजन किया था, जिसमें समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल हुए. तस्वीरों में स्वरा भास्कर और फहद अहमद अखिलेश यादव की उपस्थिति से बहद खुश नज़र आ रहे हैं. 

कव्वाली नाइट की कई तस्वीरें पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि, 'स्वरा भास्कर-फहद अहमद के सुखद वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाओं के साथ मुबारकबाद.' वहीं, स्वरा भास्कर ने भी सपा प्रमुख को कव्वाली नाइट में शामिल होने के लिए धन्यवाद कहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बहुत धन्यवाद आपका अखिलेश यादव सर. आप हमारी खुशियों में शामिल हुए, हम आपके आभारी हैं. हमारे सेलिब्रेशन को और भी खास बनाने के लिए धन्यवाद.' 

बता दें कि गत माह ही स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि उन्होंने सपा नेता फहद अहम के साथ कोर्ट मैरिज के लिए दस्तावेज जमा करवा दिए हैं. अब स्वरा और फहद शादी की रस्में पूरी कर रहे हैं. हालांकि इन्होंने न तो निकाह किया है और न ही फेरे लिए हैं. 

महाराष्ट्र में H3N2 से दूसरी मौत दर्ज, 73 वर्षीय बुजुर्ग ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

'मैं जेल जाने को भी तैयार..', TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा स्पीकर पर लगाए गंभीर आरोप

संभल में कोल्ड स्टोरेज ढहा, 20 से ज्यादा किसान और मजदूर मलबे में दबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -