नेपाल के युवक का सिर मुंडवाने पर अखिलेश यादव ने उठाये केंद्र सरकार पर सवाल
नेपाल के युवक का सिर मुंडवाने पर अखिलेश यादव ने उठाये केंद्र सरकार पर सवाल
Share:

देश में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल बेहद तेज़ हो चुकी है. वही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने नेपाल के युवक का सिर मुंडवाने के मामले में एक ट्वीट किया है. उन्होंने फॉरेन पॉलिसी पर सेंट्रल गवर्मेन्ट पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है, कि बीजेपी के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार के वक़्त, फॉरेन पॉलिसी के मामले में पड़ोसी देशों से हमारे देश के सांस्कृतिक एवं पोलिटिकल रिलेशन्स कटु होते जा रहे हैं. 

और ये बेहद निंदनीय है. बीजेपी की प्रतिशोधकारी नीतियां आंतरिक व बाह्य, दोनों स्तर पर भारत को एक नकारात्मक दौर में ले जा रही हैं. वही प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को वाराणसी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में विश्व हिंदू सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने गंगा घाट किनारे एक नेपाली व्यक्ति का सिर मुंडवा दिया. तत्पश्चात, नेपाली युवक के सिर पर जय श्रीराम लिख कर, उसी से नेपाल के पीएम के विरुद्ध नारेबाजी कराई थी.

बता दे, की वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ा तो शुक्रवार को पुलिस ने प्रकरण से जुड़े चार लोगों को हिरासत में ले लिया. तथा अन्य की खोज की जा रही है. इसके चलते शनिवार को नेपाल का युवक पुलिस को मिल गया. वही हिरासत में लिए गए चारों युवकों में से एक संतोष कुमार पांडेय ने बताया, कि नेपाली युवक को सिर मुड़ाने के लिए विश्व हिंदू सेना के संस्थापक अरुण पाठक ने 1500 रुपये दिए थे. जबरदस्ती जैसी कोई बात नहीं थी, और वह सिर मुड़वाने के लिए खुद तैयार था. परन्तु ये बेहद निंदनीय है.

कोरोना की 'देसी वैक्सीन' को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, डॉ हर्षवर्धन बोले- हम जल्द ही जीतेंगे

रक्षाबंधन 2020 : राशि अनुसार बांधे राखी, जानिए कौन-सा रंग रहेगा भाई के लिए शुभ

रेलवे ने रद्द किया 471 करोड़ का ठेका, तो हाई कोर्ट पहुंची चीनी कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -