मोदी सरकार से अखिलेश का सवाल-  गरीबों को कब मिलेगी कोरोना वैक्सीन ?
मोदी सरकार से अखिलेश का सवाल- गरीबों को कब मिलेगी कोरोना वैक्सीन ?
Share:

लखनऊ: कोरोना वैक्सीन पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद अब समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सफाई दी है. अखिलेश यादव ने कहा है कि मैंने या समाजवादी पार्टी ने कभी विशेषज्ञों, शोधकर्ताओं या वैज्ञानिकों से सवाल नहीं किया. यदि कुछ संदेह हैं, तो उसे स्पष्ट करना सरकार की जिम्मेदारी है. इसके साथ ही उन्होंने सरकार से कोरोना वैक्सीन के संबंध में सवाल भी पूछे.

अखिलेश यादव ने कहा कि, ''हम जानना चाहते हैं कि गरीबों को वैक्सीन कब मिलेगी? मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि उन्हें गरीबों को वैक्सीन देने में कितना समय लगेगा और क्या यह मुफ्त होगा या नहीं?'' किसानों के मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि ''भाजपा की सरकार पर किसानों को बिल्कुल विश्वास नहीं है. मंडी बंद कर दी, मंडी बेच दी, कितने किसानों पर आंसू गैस के गोले चलाए गए, कितनों की हत्या हो गई, कितनों ने ख़ुदकुशी कर ली और कितनों की जानें चली गई लेकिन सरकार को परवाह नहीं है.''

बता दें कि इससे पहले अखिलेश ने शनिवार को वैक्सीन को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. अखिलेश ने कहा था कि, "हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है पर भाजपा की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच व भाजपा सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा व्यवस्था पर यकीन नहीं है, जो कोरोना काल में ठप्प-सी पड़ी रही है. हम भाजपा की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. सपा की सरकार वैक्सीन फ्री लगवाएगी."

केंद्र से केजरीवाल की अपील- आज की बैठक में मानें किसानों की बात, वापस लें कृषि कानून

गांगुली की तबियत बिगड़ने पर बोले CPM नेता, कहा- उन पर राजनीति में आने का दबाव

यूपी पंचायत चुनाव में मतदाता बनने का समय ख़त्म, 22 जनवरी को जारी होगी फाइनल वोटर लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -