भाजपा के 'शत्रु' ने की अखिलेश से मुलाकात, तो क्या अब सपा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव ?

Feb 27 2019 12:36 PM
भाजपा के 'शत्रु' ने की अखिलेश से मुलाकात, तो क्या अब सपा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव ?

लखनऊ : दिग्गज फिल्म अभियंता और बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे, जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई. इस दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर बता की गई. वहीं अब दूसरी ओर कयास भी लगाए जा रहे है कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा का दामन छोड़कर आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के सेट से चुनाव लड़ सकते हैं ?

करीब डेढ़ घंटे की इस मुलाकात को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ने भले ही इसे शिष्टाचार बताया हो, लेकिन कयासों का दौर शुरू हो चुका है. तेजी से एक के बाद एक इस तरह की ख़बरें सामने आ रही है. इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि बीजेपी से बागी तेवर अपना चुके शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपने नए सियासी ठिकाने की तलाश में हैं और इस मुलाकात ने उनके बागे तेवरों को एक बार फिर हवा दे दी है. 

मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि 'ये सब बहुत अच्छे लोग हैं. उन्हों कहा कि मुलायम जी का मैं बहुत सम्मान करता हूं. उनके बेटे अखिलेश जी बहुत संस्कारी है. आगे उन्होंने जोर देते हुए बताया कि इस मुलाकात का गलत अर्थ न निकाला जाए. यह सिर्फ शिष्टाचार भेंट ही है. वहीं भारतीय सेना द्वारा आतंकियों पर की गई स्ट्राइक को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा एक्शन होना चाहिए कि कोई दोबारा पुलवामा जैसी हिमाकत न करें. उल्लास करें, लेकिन यह सेलिब्रेशन का व़क्त नहीं है. 

अब कोई भी आतंकी भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देखेगा : तोगड़िया

आज दूसरी बार हनोई में मिलेंगे किम जोंग उन और डोनाल्ड ट्रम्प

विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के लिए चीन रवाना हुई सुषमा स्वराज

भारत ने आतंक पर की एयर स्ट्राइक, महबूबा बोली जहालत है ये सब