आज भू माफिया आज़म खान के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी सपा, अखिलेश यादव करेंगे नेतृत्व

आज भू माफिया आज़म खान के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी सपा, अखिलेश यादव करेंगे नेतृत्व

रामपुर : समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज सोमवार को सपा सांसद आजम खान का समर्थन करने के लिए रामपुर जा रहे हैं. वह शाम 4 बजे के लगभग रामपुर पहुंचेंगे. अखिलेश के साथ भारी तादाद में सपा कार्यकर्ताओं के रामपुर पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके मद्देनजर रामपुर के डीएम ने उत्तर प्रदेश सरकार को एक पत्र लिखा है.

डीएम ने अपने पत्र में मांग की है कि अखिलेश यादव के रामपुर दौरे पर रोक लगाई जाए. वहीं 10 सितंबर को मुहर्रम के कारण जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके चलते प्रशासन ने सपा कार्यकर्ताओं को यहां प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी है. अखिलेश यादव और सपा कार्यकर्ता आज रामपुर में आजम खान के समर्थन में प्रदर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं.

आपको बता दें कि रामपुर में आजम खान के भूमाफिया घोषित होने के बाद सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आजम खान का समर्थन किया था. मुलायम सिंह यादव ने इस मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्याथ से चर्चा करने की बात भी कही थी. इसके बाद अब अखिलेश यादव ने मोर्चा संभालने का फैसला लिया है. भूमाफिया आजम खान के समर्थन में सपा आज सड़कों पर प्रदर्शन करेगी.

सक्रिय राजनीति में वापसी करेंगे राजस्थान के पूर्व गवर्नर कल्याण सिंह, लेंगे भाजपा की सदस्यता

शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- अगर कांग्रेस लाइट हिंदुत्व पर चली तो...

जब मंच पर ही आपस में भिड़ गए कांग्रेस और भाजपा नेता, जनता ने जमकर उठाया आनंद