सपा में दो फाड़, अखिलेश ने उम्मीदवारों की सूची जारी !
सपा में दो फाड़, अखिलेश ने उम्मीदवारों की सूची जारी !
Share:

लखनउ :  यूपी में टिकट बंटवारे के मामले में मचे घमासान के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 167 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। ये वे उम्मीदवार है, जो न केवल अखिलेश के खास समर्थक है वहीं इनका पत्ता मुलायम सिंह और शिवपाल यादव ने अपनी सूची से काट दिया था। ताजा घटनाक्रम के चलते सपा में दो फाड़ होती नजर आ रही है।

गौरतलब है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को ही 325 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी, लेकिन अखिलेश ने इस पर आपत्ति दर्ज कराते हुये गुरूवार को ही मुलायम से मुलाकात भी की थी, बावजूद इसके अखिलेश का बात नहीं बनी तो उन्होंने 167 उम्मीदवारों की सूची जारी करने में देर नहीं की।

हालांकि अखिलेश की सूची के मामले में अभी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन बताया गया है कि  उनके समर्थक सपा चिह्न साइकिल पर नहीं बल्कि अलग चुनाव चिह्न पर ही चुनावी मैदान में उतरेंगे। इधर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद का कहना है कि पार्टी में किसी तरह का विवाद नहीं है और न ही अखिलेश की तरफ से कोई सूची जारी की गई है, जबकि अखिलेश के समर्थक सुनील साजन ने बताया कि अखिलेश ने 167 लोगों की सूची मुलायम सिंह को दे दी है।

चाचा की पसंद से भड़के अखिलेश, पिता के पास पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -