फ्लाइट में एकसाथ कहाँ जा रहे हैं अखिलेश और प्रियंका ? सामने आई तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में क्या समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन संभव है? यह सवाल हर किसी के जेहन में है. भले ही इस सवाल का जवाब न मिल रहा हो, किन्तु सोशल मीडिया में एक तस्वीर अवश्य वायरल हो रही है. इस तस्वीर में फ्लाइट के भीतर प्रियंका गांधी वाड्रा और अखिलेश यादव एक साथ दिखाई दे रहे हैं. 

दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा विमान में साथ-साथ देखे गए. बताया जा रहा है कि प्रियंका और अखिलेश दोनों आज दिल्ली से फ्लाइट में लखनऊ आ रहे थे. दोनों नेता एक ही विमान में सवार थे, इसी बीच उनका आमना-सामना हो गया. इस दौरान दोनों के बीच चर्चा भी हुई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अखिलेश और प्रियंका ने एक दूसरे का अभिवादन किया. इस दौरान दोनों में कुछ देर बातचीत भी हुई. बताया जा रहा है कि अखिलेश आज ही दिल्ली प्रवास पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने सपा के संस्थापक और अपने पिता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात भी की थी. इस मुलाकात के बाद ही अखिलेश लखनऊ वापस जा रहे थे.

वहीं, कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज वापस लखनऊ आ रही थीं. प्रियंका कल बाराबंकी में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी. इसके साथ ही प्रियंका कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. पिछले कई महीनों से प्रियंका लगातार यूपी में एक्टिव हैं और संगठन को मजबूत करने की कोशिश में लगी हुईं हैं.

'एक साल में तेरी नौकरी चली जाएगी..', NCB डायरेक्टर को धमकी देने वाले नवाब मलिक का बड़ा दावा

इजरायली प्रधानमंत्री नफताली बेनेट पुतिन से मिलने के लिए जाएंगे सोची

'सपा सरकार में आतंकियों की आरती उतारी जाती थी..,' विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -