अखिलेश यादव ने फिर बताया अपनी जान को खतरा, कहा- मेरी NGG सुरक्षा क्यों हटाई?
अखिलेश यादव ने फिर बताया अपनी जान को खतरा, कहा- मेरी NGG सुरक्षा क्यों हटाई?
Share:

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ सरकार के चौथे बजट पर बयान देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक बार फिर अपनी जान को खतरा बताया है. अखिलेश यादव ने यूपी सरकार के वित्त वर्ष 2020-21 पर अपनी प्रतिक्रिया रखने के लिए प्रेस वार्ता बुलाई थी. इस दौरान उन्होंने खुद की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया.

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने पूछा कि, ''हमारी प्रेस वार्ता में LIU का कोई अफसर किस तरह आ सकता है? केवल मेरी NSG सुरक्षा क्यों हटाई गई?'' हालांकि, अखिलेश ने यह भी कहा कि उन्हें किसी सुरक्षा की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे साइकिल चलानी है और वो भी काफी तेज. बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक व्यक्ति अखिलेश यादव की सभा में 'जय श्रीराम' का नारा लगाते हुए घुस गया था. 

अखिलेश यादव उस समय कन्नौज के सपा दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. व्यक्ति के 'जय श्रीराम' का नारा लगाने पर अखिलेश बुरी तरह बिफर गए थे और वहां उपस्थित पुलिसकर्मी को सुरक्षा में चूक पर लताड़ लगा दी थी. इस घटना पर अखिलेश यादव ने कहा था कि, ''मुझे जान से मारने की धमकी वाली बात आज सही हो गई है.'' अखिलेश यादव ने उसी सभा में हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उनके पास कुछ दिनों पहले एक सन्देश आया था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी.

क्रूज डायमंड प्रिंसेज : 88 लोगों को कोरोनावायरस ने किया संक्रमित, इतने भारतीय नागरिक है सवार

वृंदा करात ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- 'अहमदिया और रोहिंग्या क्यों नहीं शामिल...'

UN प्रमुख एंटोनियो गुटेरेस ने इस वजह से किया पाकिस्तान दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -