अखिलेश यादव ने योगी पर उत्तर प्रदेश के लिए 'अन-उपयोगी' का आरोप लगाया
अखिलेश यादव ने योगी पर उत्तर प्रदेश के लिए 'अन-उपयोगी' का आरोप लगाया
Share:

 

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल के दौरान दलितों और महिलाओं के खिलाफ हिंसा की घटनाओं का हवाला देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को "बेकार" या "अनुपयोगी" कहा।

उन्होंने हिंदी शब्द "उप-योगी" (उपयोगी) पर खेलते हुए एक ट्वीट में यह टिप्पणी की, जिसे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले दिन में उनका उल्लेख करने के लिए इस्तेमाल किया था। मोदी ने शाहजहांपुर में एक सार्वजनिक संबोधन में एक नया नारा, "यूपी प्लस योगी बहुत है अपयोगी" गढ़ा, जिसमें आदित्यनाथ की "माफियाओं को खत्म करने" और राज्य में विकास कार्य करने के लिए प्रशंसा की गई।

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा हाथरस की बेटी, लखीमपुर के किसान, गोरखपुर के व्यापारी, असुरक्षित महसूस कर रही महिलाएं, बेरोजगार युवक, दलित और पिछड़ा वर्ग (लोग) यूपी के लिए कह रहे हैं, वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं है, बेकार है। उन्होंने कहा, 'यूपी आज कह रहा है कि वह भाजपा को नहीं चाहता।'

अखिलेश ने 2012 से 2017 तक राज्य की समाजवादी पार्टी की सरकार का नेतृत्व किया। राज्य के महत्वपूर्ण विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा और सपा के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया, हैं। मोदी यूपी के शाहजहांपुर जिले में 594 किलोमीटर लंबे गंगा एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखने के बाद एक रैली को संबोधित कर रहे थे। भाजपा आगामी चुनावों में आदित्यनाथ को अपना उम्मीदवार पहले ही घोषित कर चुकी है।

भारत में कभी नहीं चलेगी तालिबान जैसी मानसिकता : मुख्तार अब्बास नकवी

अचानक कैसे बदला उत्तर भारत का मौसम, IMD ने बताई ठंड बढ़ने की वजह

बेहतरीन मारक क्षमता वाली है अग्नि प्राइम मिसाइल, जानिए इसकी सभी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -