मिशन यूपी में अभी से जुटी सपा, आज से शुरू हुआ अखिलेश का 3 दिवसीय पूर्वांचल दौरा

Feb 25 2021 01:08 PM
मिशन यूपी में अभी से जुटी सपा, आज से शुरू हुआ अखिलेश का 3 दिवसीय पूर्वांचल दौरा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को साधने के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव तीन दिन तक पूर्वांचल के दौरे पर हैं. उनका वाराणसी, जौनपुर और मिर्जापुर का दौरा गुरुवार से आरंभ हो गया है. 2022 में बाइसकिल चलाने के अभियान को धार देने के तहत वह गुरुवार को वाराणसी से होते हुए जौनपुर पहुंचेंगे. 

सपा के कार्यक्रम के मुताबिक, वह वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर लैंड करने के बाद वह सीधे जौनपुर रवाना होंगे. उनका फिर वाराणसी वापसी का कार्यक्रम है. 26 फरवरी को वह पीएम नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे. इसके बाद 27 फरवरी को उनका मिर्जापुर का दौरा है. अखिलेश यादव लखनऊ से वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर में जौनपुर पहुंचेंगे. वह यहां मछलीशहर से चार बार MLA रहे स्व. ज्वाला यादव और सदर से MLA रहे हाजी अफजल के शोक संतप्त परिवार से भी मुलाकात करेंगे.

एक बजे मछलीशहर के जमालपुर गांव में पूर्व MLA स्व. ज्वाला यादव के आवास पर पहुंचेंगे. वहां शोक संवेदना प्रकट करने के बाद वह  मिजार्पुर आएंगे. पीड़ित परिवारजनों से मिलकर घटना के संबंध में जानकारी लेंगे. इसके बाद वह दोपहर पौने तीन बजे शहर के मीरमस्त मोहल्ला के पूर्व हाजी अफजल अहमद के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. अखिलेश यादव जौनपुर में ही रात्रि विश्राम भी कर सकते हैं.

शेयर बाजार में फिर आई बहार, 51 हजार पार के हुआ BSE सेंसेक्स

सोना टूटा, लेकिन चांदी चमकी, जानिए आज क्या है कीमतें

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातकोत्तर परीक्षा हुई शुरू