एंटी-बीजेपी मोर्चा का अखिलेश ने किया समर्थन

Dec 03 2017 11:18 AM
एंटी-बीजेपी मोर्चा का अखिलेश ने किया समर्थन

कोलकाता : राजनीति का तकाजा है कि जब हालात विपरीत हों, तो ऐसे व्यक्ति के साथ हो जाना चाहिए जो न केवल प्रभावी हों , बल्कि जिसमें संघर्ष करने का माद्दा भी हो. कमोबेश यही चीजें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी में देखकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी के खिलाफ लड़ने के उनके प्रयासों की खूब तारीफ की.

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से दक्षिण कोलकाता के कालीघाट स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी. जहाँ उन्होंने यह तारीफ की. उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी की करारी हार के बाद दोनों नेताओं की इस मुलाकात के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं.

बता दें कि इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि ममता दीदी द्वारा की जा रही कोशिश बहुत महत्वपूर्ण है,क्योंकि देश को बचाना है.बीजेपी की नीतियों के कारण देश बच नहीं पाएगा.दीदी यहां गरीब ग्रामीणों और किसानों के लिए लड़ रही हैं. यहां का विकास और बदलाव तारीफ के काबिल है.उन्होंने सांप्रदायिक शक्तियों को हराने की लड़ाई को और तेज़ करने की इच्छा ज़ाहिर की.अखिलेश ने एंटी-बीजेपी मोर्चा का समर्थन करने का वादा भी किया.चर्चा के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता किरणमय नंदा और आजम खान भी मौजूद थे.

यह भी देखें

पश्चिम बंगाल में फिल्म 'पद्मावती' का होगा स्पेशल स्वागत

ममता बनर्जी ने विपक्ष से की एकजुट होने की अपील