अखिलेश नेे दिया इस्तीफा, काशीनाथ को दी जिम्मेदारी
अखिलेश नेे दिया इस्तीफा, काशीनाथ को दी जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली : यूपी की राजनीति में उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंडी परिषद के अध्यक्ष पद से त्यागपत्र देते हुये काशीनाथ यादव को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंप दी। बताया गया है कि मुलायम सिंह यादव के कहने पर अखिलेश ने इस पद को त्यागते हुये मुलायम के बेहद करीबी और राज्यमंत्री काशीनाथ को अध्यक्ष बना दिया।

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही यूपी में मुलायम कुनबे की लड़ाई सड़क पर आ गई थी। चाचा शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव के बीच राजनीतिक लड़ाई सड़क पर आने के बाद यूपी का राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल गया था। हाल ही में अखिलेश ने मंडी परिषद के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।  मालूम हो कि यूपी में आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है।

मुलायम के खास है यादव

सूत्रों के अनुसार काशीनाथ यादव मुलायम सिंह यादव के खास माने जाते है। संभवतः यही कारण है कि मुलायम ने उन्हें मंडी परिषद का अध्यक्ष पद सौंपा है। मुलायम के ही कहने पर अखिलेश ने परिषद का अध्यक्ष पद छोड़ा है।

बताया गया है कि अखिलेश चुनाव के पहले अब किसी तरह का विवाद नहीं चाहते है और यही कारण रहा है कि उन्होंने एक ही झटके में अपने अध्यक्ष पद का त्याग करते हुये काशीनाथ यादव को अपनी जगह बैठाने में देर नहीं की। गौरतलब है कि काशीनाथ यादव को मुलायम पहले भी कई बार उपकृत कर चुके है।

मुलायम ने कसा अखिलेश पर तंज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -