रथ पर सवार होंगे अखिलेश, नहीं जाएंगे पार्टी के कार्यक्रम में

रथ पर सवार होंगे अखिलेश, नहीं जाएंगे पार्टी के कार्यक्रम में
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की सत्तामें आसीन समाजवादी पार्टी  5 नवंबर को रजत जयंती मनाएगी। इसके पूर्व 3 नवंबर से उत्तरप्रदेश में सपा की रथ यात्रा प्रारंभ होगी। इस बीच दोनों ने ही जोरदार तैयारियां की हैं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव के लिए अपने दम पर ही तैयारियां करने में जुट गए हैं, हालांकि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव दोनों ही अपने स्तर पर प्रयास भी कर रहे हैं कि चुनाव से पहले पार्टी में किसी तरह की टूट न हो। इस हेतु मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखा।

इस दौरान अखिलेश यादव ने पत्र की एक प्रति रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव को भी भेज दी। अखिलेश यादव ने जो पत्र लिखा वह फेसबुक पेज पर शेयर की गई थी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा प्रमुख मुलायमसिंह यादव को लिखे गए पत्र में यह बात शामिल की कि समाजवादी विकास रथ यात्रा के तीन अक्तूबर को प्रारंभ न हो पाने को लेकर कुछ कारण थे, लेकिन इस दौरान अन्य सभी राजनीतिक दल अपनी पार्टी के चुनाव अभियान में जुट गए हैं।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी राज्य में अपने चुनाव प्रचार अभियान में जुटी हुई है। पार्टी को अंर्तकलह का सामना करना पड़ रहा है। सपा के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के परिवार में दरार की बातें विरोधियों द्वारा की जा रही हैं। हालांकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहले सपा का चुनाव प्रचार अभियान समय पर प्रारंभ नहीं होने और इसके धीमे होने के कारण नाराज़ थे और उन्होंने कहा था कि वे अकेले ही चुनाव प्रचार अभियान में जुट जाऐंगे।

गौरतलब है कि तीन अक्टूबर को होने वाली रथ यात्रा के स्थगित होने के बाद जब पत्रकारों ने अखिलेश से इसका कारण पूछा तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा था कि अब वह ज्योतिषि से दिन और तारीख पूछकर कदम उठाते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -