अखिलेश ने जगेंद्र के परिवार को भेंट किए 30 लाख रूपए के चैक
अखिलेश ने जगेंद्र के परिवार को भेंट किए 30 लाख रूपए के चैक
Share:

लखनऊ : शाहजहांपुर में पत्रकार जगेंद्र सिंह को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने करीब 30 लाख रूपए की सहायता राशि चैक के माध्यम से भेंट की। शाहजहांपुर के पत्रकार जगेंद्र सिंह के परिवार ने बीते समय राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश से मिलकर इस मामले में सहायता की अपील की थी। मिली जानकारी के अनुसार सरकार ने परिवार के दो सदस्यों को नौकरी देने का वादा भी किया। मिली जानकारी के अनुसार डीआईजी की जांच से वे संतुष्ट नज़र आए और इस मसले पर कहा गया कि उन्हें सीबीआई से मामले की जांच नहीं करवानी है।

मामले में कहा गया है कि जगेंद्र सिंह की हत्या को लेकर कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा केंद्र सरकार, उत्तरप्रदेश सरकार और प्रेस काउंसिल आॅफ इंडिया को नोटिस देकर दो सप्ताह में जवाब तलब करने की बात कही गई है। इस दौरान यह भी कहा गया है कि पत्रकारों की सुरक्षा पर सरकार को ध्यान देने की जरूरत है। यही नहीं इस मामले में नए सिरे से गाईड लाईन जारी करना चाहिए।

दूसरी ओर मामले को लेकर यह भी कहा गया है कि पत्रकारों कीसुरक्षा के लिए पुलिस और प्रशासन को अधिक जवाबदार होना चाहिए। उल्लेखनीय है कि उक्त पत्रकार जगेंद्र सिंह को जिंदा जलाने की बात कही जा रही थी, तो दूसरी मामले में यह भी कहा गया कि इस मामले में राज्य के मंत्री राममूर्ति वर्मा के निर्देशों पर कार्य किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -