अखिलेश ने पार्टी में विश्वास पैदा करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया
अखिलेश ने पार्टी में विश्वास पैदा करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया
Share:

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के नतीजों की घोषणा के बाद, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने पार्टी में विश्वास बहाल करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया, जिसके परिणामस्वरूप सीटों की संख्या और वोट शेयर में वृद्धि हुई.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी 2022 के उत्तर प्रदेश चुनाव में दूसरे स्थान पर रही, 2017 में 47 से 111 सीटें जीतकर और 32.06 प्रतिशत वोट प्राप्त करके।

"हमारी सीटों को ढाई गुना और वोट प्रतिशत को डेढ़ गुना बढ़ाने के लिए यूपी के लोगों को हार्दिक बधाई!" अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा।

उन्होंने वर्तमान भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार पर भी कटाक्ष किया, जिसका अर्थ है कि भविष्य के चुनाव अधिक प्रतिस्पर्धी होंगे, और परिणामों से पता चला है कि भाजपा की सीटें कम हो सकती हैं।

"हमने दिखाया है कि भाजपा की सीटें कम हो सकती हैं। भाजपा का पतन निरंतर जारी रहेगा। आधे से अधिक गलतफहमी और भ्रम को दूर कर दिया गया है।!" यादव ने ट्विटर पर और कुछ कहा।

भाजपा उत्तर प्रदेश में राज्य के 403 निर्वाचन क्षेत्रों में से 255 पर 41.29 प्रतिशत वोट शेयर के साथ जीत हासिल करके सत्ता बरकरार रखने में सफल रही। 2017 के विधानसभा चुनावों में, हालांकि, पार्टी ने 312 सीटों के साथ शानदार जीत हासिल की।

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर चला गोविंदा-करिश्मा का जादू, डांस देख ऑडियंस के साथ जजेस भी हुए हैरान

क्या पुलेला गोपीचंद के बीएआई महासचिव पद के लिए लड़ेंगे चुनाव

यूक्रेन सरकार ने सुमी से 60,000 लोगों को निकाला गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -