योगी-मोदी पर अखिलेश का तंज, बोले- बाबा की सड़क पर तो कमर दर्द हो जाएगा...
योगी-मोदी पर अखिलेश का तंज, बोले- बाबा की सड़क पर तो कमर दर्द हो जाएगा...
Share:

लखनऊ: सपा के मुखिया तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन पर पीएम मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से अच्छा नहीं है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे में गाड़ी पर चाय का कप भी रख दो तो भी नहीं गिरता, मगर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में कमर दर्द होने लगेगा।

वही अखिलेश ने माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली बात पर बोला कि हम समाजवादी हैं, हम लैपटॉप देना भी जानते हैं तथा आवश्यकता पड़ने पर बुलडोजर चलाना भी जानते हैं। अखिलेश ने ये सभी बातें अंबेडकर नगर के महरौली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहीं। अखिलेश ने बताया, सुनने में आ रहा है पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन होने जा रहा है। आगरा-लखनऊ कि तुलना पूर्वाचल की सड़क आस पास नही है। आगरा एक्सप्रेस वे पर यदि पानी का ग्लास भी रख दोगे, चाय भी रख दोगे तो नही गिरेगी तथा बाबा ने जो सड़क बना दी है यदि वाहन की स्पीड बढ़ा दी तो कमर दर्द तथा पेट दर्द हो जायेगा। यदि चाय पानी रख दिया तो कपड़ों पर गिरेंगी तथा दोबारा नहीं पहन पाओगे।

वही समाजवादी पार्टी प्रमुख ने मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर चलाने वाली बातों पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां आवश्यकता थी, वहां तो बुलडोजर चलाया है। अखिलेश ने कहा कि यदि धुंआ उड़ाते हुए बुलडोजर चला दिया होता तो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से अच्छी सड़कें पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की होतीं। उन्होंने आगे बताया, अब बोल रहे हैं कि लैपटॉप-टैबलेट देंगे। 4-5 वर्षों से कौनसी टैबलेट बांट रहे थे। आपका मुख्यमंत्री ऐसा नहीं होना चाहिए जिसे लैपटॉप चलाना न आता हो। तभी तो नहीं बांटा। 

भाजपा नेता के बयान पर भड़के संजय राउत, बोले- जेल क्या आपके पिताजी ने बनवाई है?

इंडोनेशिया के पूर्वी भाग में आया भूकंप, जानिए क्या रही तीव्रता

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले जेपी नड्डा- ‘पश्चिम बंगाल में नई कहानी लिखेगी भाजपा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -