अखिलेश का बीजेपी और बीएसपी पर हमला
अखिलेश का बीजेपी और बीएसपी पर हमला
Share:

उत्तर प्रदेश: यूपी के आजमगढ़ जिले के फूलपुर में रैली करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने आज बीजेपी और बीएसपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी श्मशान और कब्रिस्तान की बात कर रही है तो हम लोग लैपटॉप और स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक पत्थर वाली पार्टी है, वो जब सरकार में थी तो पत्थर वाली मूर्तियां लगाती थी। वहीं, मायावती पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि वो हमारी बुआ हैं। लेकिन रक्षाबंधन भारतीय जनता पार्टी के साथ मनाती हैं।

उन्होंने कहा कि हम लोगों को सुविधाएं दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि कोई भी गरीब नहीं छूटेगा। आने वाले समय में सरकार बनेगी तो गरीबों को समाजवादी पेंशन के तहत सभी को एक हजार रुपये दिया जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा, एक्सप्रेस वे का काम काफी तेजी से हुआ और महज 23 महीनों में पूरा हो गया। आगरा से लखनऊ एक्सप्रेस वे जब शुरू हुआ था तो 36 महीने लगने थे लेकिन नेताजी ने कहा कि इसे 23 महीनों में बनाया जाए। हमनें यह करके दिखा दिया।

अखिलेश की रैली में बेहोश हुआ कार्यकर्ता

खिलेश यादव जब रैली कर रहे थे तो उनकी रैली में मौजूद एक व्यक्ति बेहोश हो गया। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अफसरों से कहा कि इसे एंबुलेंस उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों ने हमारी एंबुलेंस से समाजवादी शब्द भी हटा दिया। उन्होंने चुनाव आयोग में शिकायत कर दी। लेकिन हमने कहा कि कहां कहां नाम हटाओगे, साइकिल तो सभी के पास है।

और पढ़े-

सरकार बनने पर छोटे दलों को भी मिलेगी भागीदारी

PM की पूर्वांचल रैली पर मंडरा रहा सुरक्षा का खतरा

4 मार्च को बनारस में होगा बड़े नेताओं का जमावड़ा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -