इत्र कारोबारी के पास निकले करोड़ो रूपये तो अखिलेश ने पूछा- कहां से आया, मोदी-शाह बोले- 'आपका ही है'
इत्र कारोबारी के पास निकले करोड़ो रूपये तो अखिलेश ने पूछा- कहां से आया, मोदी-शाह बोले- 'आपका ही है'
Share:

कानपुर: कानपुर में इत्र व्यापारी पीयूष जैन के ठिकानों से 200 करोड़ रुपये से अधिक रूपये जब्त होने के पश्चात् उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले सियासत गरमा गयी है। भारी मात्रा में कैश जब्त होने के पश्चात् अखिलेश यादव ने सरकार से प्रश्न पूछा था कि जब्त हुआ रुपया किसका है। प्रश्न पूछने पर पहले तो गृह मंत्री अमित शाह तथा अब कानपुर में स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी ने इसका जवाब दिया है।

वही भारतीय जनता पार्टी के दोनों शीर्ष नेताओं ने कहा कि यह रुपया सपा का ही है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी भी बरामद हुए रुपयों को पिछली सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार का बदबू बता चुके हैं। दरअसल अखिलेश यादव ने पूछा था कि छापेमारी में जब्त 194 करोड़ रुपये आखिर किसका है, सरकार को इस पर उत्तर देना चाहिए। इसी का उत्तर देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कानपुर की रैली में कहा, पिछले दिनों जो बक्से भर-भरकर नोट मिला है, ये लोग उसमें भी बोलेंगे कि यह भी भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

उन्होंने कहा, 'पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार का जो इत्र छिड़क रखा था, वह सबके सामने आ गया है। किन्तु अब वो मुंह पर ताला लगाकर बैठे हैं तथा इसका श्रेय नहीं ले रहे। प्रधानमंत्री ने कहा कि नोटों का जो पहाड़ सबने देखा, यही उनकी (समाजवादी पार्टी) उपलब्धि है।' वही सरकार से अखिलेश के उत्तर मांगने पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी हरदोई में एक जनसभा के चलते जवाब दिया है। उन्होंने कहा, आज उन्हें उत्तर देते नहीं बन रहा क्योंकि ये पैसा सपा के इत्र बनाने वाले के यहां से निकला है। अमित शाह ने कहा, 'अखिलेश जी हमें डराने का प्रयास न करो, हमने कालेधन को ख़त्म करने की बात की। आज रेड हो रही है तो उन्हें बेचैनी हो रही है, समाजवादी इत्र बनाने वाले के यहां से ढाई सौ करोड़ रुपये निकले हैं।

Omicron के चलते फिर साँसों पर आएगा संकट ! भारतीय रेलवे ने कसी कमर

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का मौका, जल्द यहां करें आवेदन

इरफ़ान पठान के घर फिर गूंजी किलकारी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -