अखिलेश ने फुटबाल को पूरा समर्थन देने की घोषणा की
अखिलेश ने फुटबाल को पूरा समर्थन देने की घोषणा की
Share:

आगरा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फुटबाल को बड़ावा देने के लिए उच्च कदम उठा रहे है। अखिलेश यादव ने अपने राज्य उत्तर प्रदेश को जमीनी स्तर पर फुटबाल को पूरा समर्थन देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, "क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए हमने काफी कार्य किए। संभव है लखनऊ में देश का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट स्टेडियम दिखाई दे। फुटबाल एक ऐसा खेल है जिसे आम नागरिक भी खेल सकते हैं और अन्य खेलों की तुलना में इसे खेलने में ज्यादा खर्च भी नहीं आता। उत्तर प्रदेश में फुटबाल स्टेडियमों का विकास करना हमारी जिम्मेदारी है।"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नेचर पार्क में आयोजित समारोह के दौरान इंडियन सुपर लीग (ISL) फ्रेंचाइज दिल्ली डायनामोज क्लब की जर्सी और किट लांच करने के बाद इन बातों की घोषणा की। 

डायनामोज के अध्यक्ष प्रशांत अगरवाल ने कहा कि, उत्तर प्रदेश पर्यटन के साथ हुई साझेदारी खेल संबंधों में मजबूती लाएगी और उत्तर प्रदेश में फुटबाल को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। इस साझेदारी में शामिल उत्तर प्रदेश पर्यटन दिल्ली डायनामोज के किट पर दिखाई देगा। हम जल्द ही उत्तर प्रदेश में एक रेजिडेंशियल अकादमी खोलने वाले हैं।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -