एक बार फिर साथ अखिलेश-मुलायम
एक बार फिर साथ अखिलेश-मुलायम
Share:

वैसे तो कुछ महीनों से अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, और शिवपाल यादव के साथ-साथ, समाजवादी पार्टी के यादव परिवार में आंतरिक कलह चली आ रही है, लेकिन शुक्रवार को होली के खास मौके पर पूरा यादव परिवार एक साथ इटावा के सैफई में होली मनाते हुए एक साथ देखा गया. बता दें, सैफई में सालों से मुलायम सिंह यादव फूलों की होली का आयोजन करते है, जिसमें बड़ी मात्रा में आसपास के लोग आकर धूमधाम से होली मनाते है. 

 पूर्व सीएम एवं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मौके पर अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. मंच पर  सांसद धर्मेंद्र यादव, सांसद तेजप्रताप सिंह यादव, सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव एवं पूर्व केबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी दिखाई दिए. हालाँकि मुलायम सिंह यादव के पेट में दर्द होने के कारण उन्हें लखनऊ रवाना कर दिया गया, लेकिन फिर भी काफी समय के बाद यादव परिवार के लिए यह मौका खुशियों  का था जिसमें परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे.

सैफई में मुलायम सिंह यादव के परिवार के साथ गांव एवं आसपास के लोग बड़ी तादाद में फूलों की होली खेलने पहुंचे. होली का फाग गायन भी होता हैं. फाग गायक फाग गाते हैं और मुलायम सिंह यादव उन्हें इनाम देते हैं. इससे पहले सैफई में होली मिलन की तैयारियां की गईं थी. अखिलेश यादव के आवास के बाहर होली खेलने एवं लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. इससे पहले पूर्व सीएम एवं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार की शाम अपने पूरे परिवार के साथ सैफई पहुंचे थे, उनके साथ पत्नी डिंपल यादव, बच्चे भी आए हैं.

एक गांव ऐसा जहाँ 125 सालों से होली नहीं मनाई

पाकिस्तान के साथ इन देशों में भी रही होली की धूम

श्रीदेवी की मौत से आहत बिग-बी ने इस तरह मनाई होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -