अखिलेश और डिंपल यादव शुरू कर रहे है नया व्यापार
अखिलेश और डिंपल यादव शुरू कर रहे है नया व्यापार
Share:

लखनऊ: बांग्ला विवाद को पीछे छोड़ अब सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी सांसद डिंपल यादव अब होटल व्यवसाय में हाथ आजमाने का मन बना चुके है और इस हेतु उन्होंने क़ानूनी कार्यवाई शुरू भी कर दी है. कब्रों के अनुसार होटल हजरतगंज में बनेगा और इसका नाम हिबिस्कस रखा जाएगा. होटल के लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण के मानचित्र सेल में नक्शा पास कराने के लिए आवेदन भी दिया जा चुका है.  गौरतलब है कि अखिलेश की संपत्ति को लेकर विपक्ष उन्हें कई बार घेर चुका है हाल ही में बंगला विवाद में एक बार फिर उनके महंगे बंगले पर सवाल उठे थे.

हाल ही में मगहर में संत कबीर दास के 620वें प्रकटोत्सव  पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कहा कि कुछ लोगों का मन अपने आलीशान बंगले से लगा हुआ है. बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में  'बंगला सरकार' ने गरीब लोगों के लिए शुरू किए गए आवास परियोजनाओं को रोके रखा, लेकिन सूबे में जब से योगी आदित्यनाथ ठोस कदम उठाए हैं. योगी सरकार ने गरीब लोगों को रिकॉर्ड स्तर पर आवास मुहैया कराया है.

मोदी ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा,'उनका मन बंगला पर लगा था, करोड़ों रुपये लगाकर बंगला बनाने वालों ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया.' बहरहाल अखिलेश के होटल को लेकर अभी कोई बयानबाजी शुरू नहीं हुई है मगर इसकी प्रबल संभावना है. 

मंदसौर बलात्कार मामले में अखिलेश का बीजेपी पर निशाना

अखिलेश यादव का योगी पर हमला, कहा...

'बंगला सरकार' ने गरीब लोगों के घर रोके थे- पीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -